चंद्रयान-3 बनेगी फिल्म! मिशन मंगल के डायरेक्टर बोले- इस मौके को…

लखनऊ: चंद्रयान 3 की सफलता की हर तरफ खुशियां मनाई जा रहीं हैं. चंद्रयान 3 के लैंडर ने बुधवार शाम चांद की जमीन पर कदम रखा और भारत ने इतिहास रच दिया. इसरो की इस कामयाबी पर अब फिल्म बनाने वाले भी आगे आ गए हैं. मिशन मंगल बनाने वाले निर्देशक जगन शक्ति ने कहा है कि वो चंद्रयान 3 की कामयाबी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे.

जगन शक्ति ने कहा कि वो इस मौके को जाने नहीं देंगे. उन्होंने ये भी बता दिया कि वो चंद्रयान 3 पर बनने वाली फिल्म में मिशन मंगल में काम करने वाली टीम को ही लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं मिशन मंगल की टीम के साथ ही चंद्रयान 3 पर फिल्म बनाउंगा. हालांकि फिल्म में अक्षय कुमार के काम करने को लेकर उन्होंने कुछ साफ नहीं किया.

जगन शक्ति ने बताया है कि उनकी बड़ी बहन इसरो में सीनियर साइंटिस्ट हैं. उन्होंने कहा कि चंद्रयान 3 के बारे में वो अपनी बहन से जानकारी ले रहे हैं और इस मिशन की कामयाबी के फौरन बाद ही फिल्म बनाने पर विचार करना शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि जब मिशन मंगल बनाने की शुरुआत हुई थी तब उस वक्त भी जगन शक्ति ने इसरो के वैज्ञानिकों से मदद ली थी. फिल्म में अक्षय लीड रोल में थे और विद्या बालन समेत बाकी एक्ट्रेसेस उनका साथ दे रही थीं.

देश के मंगल मिशन पर जगन शक्ति ने साल 2019 में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, नीति मेनन और शरमन जोशी जैसे सितारों के साथ फिल्म मिशन मंगल बनाई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब रही थी और इसने दुनियाभर में करीब 290 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. पिछली फिल्म का अनुभव कहिए या फिर चंद्रयान 3 का क्रेज़, जगन शक्ति इस बड़ी घटना पर फिल्म बनाने से चूकना नहीं चाहते.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button